बिहार : जीविका दीदी के नाम पर अश्लील ग्रुप, पुलिस ने दबोचा तो..

बिहार : जीविका दीदी के नाम पर अश्लील ग्रुप, पुलिस ने दबोचा तो..

GAYA : गया जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां जीविका दीदी के नाम पर एक अश्लील व्हाट्सएप ग्रुप चलाने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस शख्स ने एक व्हाट्सएप ग्रुप क्रिएट किया था। इस व्हाट्सएप ग्रुप में जीविका दीदी की फोटो लगा दी और इस व्हाट्सएप ग्रुप को आई लव यू नाम से ऑपरेट किया जा रहा था। पुलिस ने जिस शख्स को गिरफ्तार किया है वह इस व्हाट्सएप ग्रुप को चला रहा था और लगातार इस ग्रुप में अश्लील वीडियो शेयर करता था।


आपको बता दें कि जीविका दीदी के नाम और फोटो का इस्तेमाल करते हुए अश्लील व्हाट्सएप ग्रुप चलाने की शिकायत पुलिस को मिली थी। सूरज सिंह नाम के शख्स ने इस व्हाट्सएप ग्रुप में कई जीविका दीदियों को जोड़ दिया था। इसके बाद वह खुद इस ग्रुप से एग्जिट कर गया था। गिरफ्तार युवक ने जिसे जीविका दीदी की तस्वीर इस्तेमाल करते हुए अश्लील व्हाट्सएप ग्रुप बनाया उसे वह जानता तक नहीं है। पुलिस के लिए भी यह समझ से परे है कि युवक ने ऐसा क्यों किया।


इस मामले में महिला थाना अध्यक्ष रवि रंजना कुमारी का कहना है कि इसी साल 25 जनवरी को चार जीविका दीदियों ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें एक व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ा गया। इस व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो शेयर किए गए और फिर बाद में उन्हें इस ग्रुप का एडमिन बना दिया गया। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद उस नंबर की पड़ताल शुरू की जिस नंबर से यह अश्लील व्हाट्सएप ग्रुप पर क्रिएट किया गया था। आखिरकार पुलिस को आरोपी युवक सूरज सिंह तक पहुंचने में सफलता हासिल हुई। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।