बिहार : जदयू सांसद के पोस्टर ने मचाया बवाल, राजद विधायक ने कह दिया 'बकरी चोर'

बिहार : जदयू सांसद के पोस्टर ने मचाया बवाल, राजद विधायक ने कह दिया 'बकरी चोर'

SIWAN : बिहार के सीवान से जदयू की महिला सांसद कविता सिंह और उनके पति अजय सिंह की तस्‍वीर वाले एक पोस्‍टर ने बिहार के सियासी माहौल को गर्म कर दिया है. दरअसल यह पोस्‍टर एक फेसबुक पोस्‍ट में इस्‍तेमाल किया है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. राष्‍ट्रीय जनता दल ने इस पोस्‍टर को शेयर करते हुए जदयू पर हमला किया है. सिवान जिले के बड़हरिया से विधायक बच्‍चाजी पांडेय ने इस पोस्‍टर को अपने ट्व‍िटर अकाउंट से शेयर किया है.


आपको बता दें कि कविता सिंह के नाम से बने फेसबुक पेज पर छह दिसंबर को 'शौर्य दिवस' की बधाई देते हुए एक पोस्‍टर शेयर किया गया था. इस पोस्‍टर में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही सांसद कविता सिंह और उनके पति की तस्‍वीर भी लगी है हुई है. वहीं इस पोस्‍टर पर जदयू का चुनाव चिह्न तीर को भी अंकित किया गया है. राजद नेता ने इसी पोस्‍टर को शेयर करते हुए जदयू पर सवाल उठाया है. राजद विधायक बच्‍चा पांडेय ने तो ट्व‍िटर पर इस पोस्‍टर को शेयर करते हुए सांसद को 'बकरी चोर' तक कह दिया है.


बताते चलें कि कविता सिंह सीवान से जदयू की सांसद हैं. इससे पहले वह सिवान जिले के दारौंदा से जदयू की विधायक भी रह चुकी हैं. उनके पति अजय सिंह सिवान के बाहुबली नेताओं में गिने जाते हैं.