बिहार: घर के बाहर बुजुर्ग शख्स की बेरहमी से हत्या, जमीनी विवाद में मर्डर की आशंका

बिहार: घर के बाहर बुजुर्ग शख्स की बेरहमी से हत्या, जमीनी विवाद में मर्डर की आशंका

PURNEA: पूर्णिया में बेखौफ बदमाशों ने सोए अवस्था में एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी। जमीनी विवाद में हत्या की आशंका जताई जा रही है। बुजुर्ग शख्स अपने घर के बाहर बने बैठके में सो रहा था, तभी बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना अमौर थाना क्षेत्र के सिरो टोल की है।


मृतक की पहचान सिरो टोल गांव निवासी 62 वर्षीय जनार्दन मंडल के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि वारदात के वक्त जनार्दन मंडल खाने खाने के बाद घर के बाहर बने बैठका में सोने के लिए चले गए थे। देर रात बदमाश वहां पहुंचे और धारदार हथियार से वार कर जनार्दन मंडल को मौत के घाट उतार दिया। परिजनों की घटना अगले दिन तब हुई जब वे जनार्दन मंडल को जगाने के लिए पहुंचे। खून से सना जनार्दन मंडल का शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया।


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। परिजनों और ग्रामीणों ने के मुताबिक उनका गांव के कुछ लोगों से विवाद चल रहा था। आशंका जताई है कि उन्हीं लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है।