बिहार: बदमाशों ने जीजा-साले को मारी गोली, जमीनी विवाद में वारदात को दिया अंजाम

बिहार:  बदमाशों ने जीजा-साले को मारी गोली, जमीनी विवाद में वारदात को दिया अंजाम

JEHANABAD: बिहार में बेखौफ बदमाश एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। किसी को भी गोली मार देना अपराधियों के लिए आम बात हो गई है। ताजा मामला जहानाबाद से सामने आया है, जहां बदमाशों ने जमीनी विवाद को लेकर जीजा-साले को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। इस घटना के बाद घायलों के परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना मखदुमपुर थाना के परसौना गांव की है।


घायलों की पहचान परसोना गांव निवासी सत्येंद्र यादव और उनके जीजा कुर्था थाना के निगमा गांव निवासी विजय यादव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है सत्येंद्र यादव गांव के ही एक शख्स के पिछले कई से जमीनी विवाद चल रहा था, इसी विवाद को सुलझाने के लिए सत्येंद्र यादव ने अपने जीजा विजय यादव को गांव बुलाया था। इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने दोनों को गोली मारकर घायल कर दिया।


गोली चलने के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने दोनों को पीएमसीएच रेफर कर दिया है। डॉक्टरों की माने तो दोनों जीजा साला की हालत नाजुक बनी हुई है। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है और परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।