बिहार : जमीन विवाद में शख्स की बेरहमी से हत्या, गोली मारने से पहले अपराधियों ने दोनों पैर भी काटे

बिहार : जमीन विवाद में शख्स की बेरहमी से हत्या, गोली मारने से पहले अपराधियों ने दोनों पैर भी काटे

BETTIAH : बिहार में एक तरफ जहां बेखौफ अपराधी हत्या और लूट जैसी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं वहीं दूसरी और आपसी विवाद में खून बहाने के सिलसिला भी थमने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला बेतिया का है, जहां जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी गई। घटना भारत-नेपाल सीमा के इनरवा थाना क्षेत्र के बरवा परसौनी गांव की है।


घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों द्वारा जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले के छानबीन में जुट गई है। मृतक की पहचान कैमुद्दीन मियां के रूप में की गई है। हत्या की इस वारदात के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


परिजनों के मुताबिक मृतक कैमुद्दीन मियां का गांव के ही साधु पासवान से जमीन का विवाद चल रहा था। गुरुवार को मृतक कैमुद्दीन मियां घर बनवा रहा था। इसी दौरान आरोपी साधु पासवान अपने सहयोगियों का साथ पहुंचा और गाली गलौज करने लगा। जब कैमुद्दीन ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे गोली मार दी। इस दौरान आरोपी के दो साथियों ने कैमुद्दी के दोनों पैर काट दिए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए नरकटियागंज एसडीपीओ दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। उन्होंने पीड़ित परिवार को हत्याकांड में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है। घटना के बाद गांव में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।