बिहार: जमीन कब्जा करने पहुंचे बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग महिला पर बरसाए जमकर लात-घूंसे; CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

बिहार: जमीन कब्जा करने पहुंचे बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग महिला पर बरसाए जमकर लात-घूंसे; CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

MUNGER: मुंगेर में जमीन पर कब्जा को लेकर अपराधियों ने घर में घुसकर बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट की और ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में सनसनी फैला दी। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। गोलीबारी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अपराधी गोली चला रहे हैं। घटना कासिम बाजार थाना क्षेत्र के ब्रह्मस्थान की है।


दरअसल, मुंगेर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में चार-पांच की संख्या में हथियारबंद अपराधी एक महिला से उलझते दिख रहे हैं। थोड़ी देर बाद ही अपराधी महिला को धक्का देकर जमीन पर गिरा देते हैं और उसके ऊपर लात-घूंसे बरसाते दिख रहे हैं। इस दौरान एक अपराधी पिस्टल से बार-बार फायरिंग कर रहा है।


वायरल वीडियो कासिम बाजार थाना क्षेत्र के ब्रह्मस्थान का है। पीड़ित महिला की पहचान स्व. प्रकाश मंडल की पत्नी ललिता देवी के रूप में हुई है। इस घटना को लेकर पीड़ित महिला ने 18 जुलाई को कासिम बाजार थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें ब्रह्मस्थान निवासी शिवाजी राम और बीचा गांव निवासी राजवीर कुमार को नामजद किया गया है।


पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। इस मामले में मुंगेर एसपी ने बताया कि महिला के मारपीट और सरेआम फायरिंग का वीडियो सामने आया है। मामला दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी करने के लिए थाना को निर्देश दे दिया गया है। पुलिस छापेमारी कर रही है जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।