बिहार : होली के खुमार में नशे में धुत मिला सिपाही, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार : होली के खुमार में नशे में धुत मिला सिपाही, पुलिस ने किया गिरफ्तार

AURANGABAD : बिहार में  1 अप्रैल 2016 से शराबबन्दी है और शराबबन्दी को शत प्रतिशत लागू कराने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दृढ़ संकल्प है. इतना ही नहीं उनके द्वारा लगातार राज्य के प्रत्येक जिले के अधिकारियों और पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की जा रही है और प्रगति प्रतिवेदन प्राप्त किये जा रहे है. लेकिन बावजूद इसके जिन्हें शराबबन्दी की रोकथाम की जिम्मेवारी सौपी गयी है वही शराब के नशे में धुत पाए जा रहे हैं.


ऐसा ही एक मामला मदनपुर थाना से सामने आया है जहां शराब पीकर नशे में धुत हो हुड़दंगई करते एक सिपाही को पकड़ा गया है. पकड़ा गया सिपाही की पहचान आमस थाना क्षेत्र के मंझौलिया निवासी जसवंत कुमार के रूप में की गयी है. इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि गुरुवार की रात सिपाही बिना छुट्टी लिए गायब था. जिसको लेकर उसकी खोजबीन शुरू की गई.  


जब उसे खोज कर लाया गया तो वह शराब के नशे में धुत पाया गया. जिसकी जांच सामुदायिक स्वास्थ्यकेंद्र में कराई गई. जहां शराब सेवन किये जाने की पुष्टि हुई. एसपी ने बताया कि पकड़े गए सिपाही पर संशोधित उत्पाद अधिनियम के तहत आगे की कार्रवाई की जा रही है.