बिहार : नहाते समय महिला सिपाही का वीडियो बनाने के मामले में SP ने लिया एक्शन, आरोपी पुलिसकर्मी हुआ सस्पेंड

बिहार : नहाते समय महिला सिपाही का वीडियो बनाने के मामले में SP ने लिया एक्शन, आरोपी पुलिसकर्मी हुआ सस्पेंड

ROHTASH : बिहार के रोहतास से बीते शाम पुलिस महकमे से जुड़ी एक अजीबो - गरीब खबर निकल कर सामने आयी थी। यहां एक महिला पुलिसकर्मी का ट्रेनिंग सिपाही ने नहाते वक्त वीडियो शूट कर लिया था। जिसके बाद जब महिला पुलिसकर्मी को इस बात की भनक लगी तो मामले में शिकायत दर्ज करवाई और इसको लेकर आला अधिकारियों के पास भी अपनी बात रखी। जिसके बाद अब इस मामले में रोहतास एसपी ने बड़ा एक्शन लिया है। इस मामले में आरोपी ट्रेनिंग सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिला पुलिस में तैनात एक महिला सिपाही का बैरक में स्नान के दौरान पुलिस लाइन में वीडियो बनाने के मामले में प्रशिक्षु सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही  जब्त मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। महिला थाना में इसकी प्राथमिकी होने के बाद एसपी विनीत कुमार ने यह एक्शन लिया है। 


वहीं, इस मामले को लेकर एसपी ने बताया कि आरोपित सिपाही सुधांशु शेखर पर अनुशासनात्मक व कानूनी कार्रवाई भी तेज कर दी गई है। उन्होंने कहा है कि सिपाही के ताकझांक करने के मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपित प्रशिक्षु सिपाही फरार हो गया है। पुलिस के अनुसार, महिला सिपाही जिला पुलिस बल में तैनात है। वह पुलिस लाइन स्थित बैरक के बाथरूम में स्नान कर रही थी तो उनकी नजर बाथरूम की दीवार पर रखे मोबाइल पर पड़ी।


बताया जा रहा है कि, जिला पुलिस में तैनात एक महिला सिपाही का स्नान के दौरान वीडियो बनाने के मामले में एक ट्रेनिंग पुलिसकर्मी  पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपित ट्रेनिंग सिपाही फरार बताया जा रहा है। इस मामले में  पुलिस के तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, महिला सिपाही जिला पुलिस में तैनात है। वह बाथरूम में स्नान कर रही थी तो उसकी नजर बाथरूम की दीवार पर रखे मोबाइल फोन पर पड़ी। इसके बाद वह शोर मचाने लगी। पीड़िता ने बताया कि वह जब बाथरूम से निकली तो उसने ट्रेनिंग सिपाही को भागते हुए देखा।  


इधर, इस मामले में महिला थाने की थानाध्यक्ष लक्ष्मी पटेल ने बताया था कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी सिपाही फरार है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। प्रशिक्षु सिपाही बिसैप का प्रशिक्षण ले रहा है। पीड़िता ने घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी है। प्राथमिकी के अनुसार, आरोपित सिपाही बिक्रमगंज थाना में पदस्थापित है।