बिहार: घर से लापता किराना कारोबारी की हत्या से हड़कंप, मर्डर के बाद बदमाशों ने तेजाब से जलाया

बिहार: घर से लापता किराना कारोबारी की हत्या से हड़कंप, मर्डर के बाद बदमाशों ने तेजाब से जलाया

BETTIAH: बेतिया में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां घर से लापता किराना कारोबारी की बदमाशों ने बेरहमी से हत्या कर दी। कारोबारी की हत्या के बाद अपराधियों ने उसके शव को तेजाब से जलाने की कोशिश की है। शुक्रवार को नदी के किनारे से कारोबारी का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर-बहुअरवा पथ की है।


मृतक किराना कारोबारी की पहचान जगदीशपुर निवासी 36 वर्षीय शारदानंद सिंह उर्फ टुन्ना सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि टुन्ना सिंह बीते 13 सितंबर की शाम से रहस्यमय तरीके से लापता हो गए थे। वारदात वाले दिन उनके मोबाइल पर किसी का फोन आने के बाद टुन्ना सिंह दुकान के लिए निकल गए थे, इसके बाद वे वापस घर नहीं लौटे।


देर रात तक जब कारोबारी टुन्ना सिंह वापस नहीं लौटे तो परिजनों को अनहोनी की आशंका सताने लगी। पिछले दो दिन से परिजन लापता टुन्ना सिंह को तलाश कर रहे थे। इसी बीच उनका शव धनौती नदी के पास सड़क किनारे से बरामद किया गया। बदमाशों ने कारोबारी की हत्या करने के बाद शव को तेजाब से जलाने की कोशिश की थी। शव के कपड़ों से कारोबारी की पहचान हो सकी।


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कारोबारी के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले के छानबीन में जुट गई है। परिजनों ने पुरानी दुश्मनी में हत्या की आशंका जताई है। उधर, इस घटना के बाद मृतक कारोबारी के परिजनों में कोहराम मच गया है और परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।