बिहार : घर से बुलाकर युवक की बेरहमी से हत्या, गांव के बाहर चंवर से मिला खून से लथपथ शव

बिहार : घर से बुलाकर युवक की बेरहमी से हत्या, गांव के बाहर चंवर से मिला खून से लथपथ शव

CHAPRA : खबर छपरा से है, जहां बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने युवक का शव गांव के चंवर फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। मंगलवार की सुबह जब गांव के लोग चंवर की तरफ गए तो युवक का खून से लथपथ शव देखकर दंग रह गए। ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी परिजनों को दिए जाने के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने यवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।


मृतक की पहचान इसुआपुर थाना क्षेत्र के मुरवां गावं निवासी जगजीवन राम के 25 वर्षीय पुत्र रंजन कुमार के रूप में की गई है। अपराधियों ने धारदार हथियार से युवक का गला काट कर उसे मौत के घाट उतार दिया है। मृतक के शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से वार के निशान मौजूद हैं। घटनास्थल से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार को भी बरामद कर लिया है। इस वारदात के बाद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया है वहीं ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।


जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार की रात रंजन के मोबाइल पर किसी ने फोन कर घर से बाहर बुलाया था। फोन आने के बाद रंजन परिजनों को थोड़ी देर में आने की बात कह कर घर से निकल गया लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटा। परिजन देर रात तक उसे संभावित स्थानों पर तलाश करते रहे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह गांव के चंवर के पास एक अर्धनिर्मित घर के पास से उसका शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। फिलहाल मृतक के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।