बिहार: घर में बैठकर खाना खा रहे शख्स की गोली मारकर हत्या, केस उठाने की मिल रही थी धमकी

बिहार: घर में बैठकर खाना खा रहे शख्स की गोली मारकर हत्या, केस उठाने की मिल रही थी धमकी

PURNEA: बिहार में अपराधियों का मनोबल दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। बेखौफ अपराधी एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला पूर्णिया से सामने आया है, जहां बदमाशों में घर में घुसकर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।


मृतक की पहचान रुपौली थाना क्षेत्र के आजो कोपा गांव का निवासी शिवजी पासवान के रूप में हुई है। शिवजी पासवान किराना दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। बताया जा रहा है कि साल 2019 में शिवजी पासवान के साथ मारपीट की घटना हुई थी। जिसमें शिवजी पासवान ने सुनील पासवान, मदन पासवान और मुसम पासवान को आरोपी बनाया था। केस दर्ज होने के बाद से ही आरोपियों द्वारा केस उठाने की धमकी दी जा रही थी।


इसी बीच बुधवार की देर रात आरोपी सुनील पासवान अपने दो साथियों के साथ शिवजी पासवान के घर पहुंचा। शिवजी पासवान घर में बैठकर खाना खा रहा था तभी आरोपियों ने उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले के छानबीन में जुट गई है।