बिहार : घर के सामने खड़ी ई -स्कूटी में जोरदार धमाके के बाद लगी आग, अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

बिहार : घर के सामने खड़ी ई -स्कूटी में जोरदार धमाके के बाद लगी आग, अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

HAJIPUR : बिहार के वैशाली से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां हाजीपुर में एक घर के बाहर खड़े दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन में अचानक आग लगने की घटना सामने आई है। आग पर जब तक काबू पाया जा सका तब तक वाहन पूरी तरह जलकर खाक हो गया था। अब इस घटना का वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो जिले के हाजीपुर सदर थाना के दिघी पूर्वी का बताया जा रहा है। 


मिली जानकारी के अनुसार, स्कूटी हाजीपुर व्यवहार न्यायालय में बतौर अधिवक्ता कार्य कर रहे अभिनय कौशल का है। अभिनय कौशल ने 1 साल पहले पटना से ₹85000 में स्कूटी खरीदी थी। शुरूआती दिनों से से ही स्कूटी में बैटरी का प्रॉब्लम चल रहा था। इसकी शिकायत उन्होंने कंपनी से की थी और कई बार कंपनी ने रोटेशनल बैटरी बदलकर उन्हें दिया था। इस घटना घटने के 3 दिन पहले भी पटना से एक बैटरी लाई गई थी। अभिनय कौशल ने बताया कि 1 साल पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर पटना के कुम्हरार स्थित शोरूम से खरीदा था। 


उन्होंने बताया कि, 1 साल तक गाड़ी में बैटरी की प्रॉब्लम आती रही। हर बार शोरूम बैटरी बदलकर रोटेशनल बैटरी दे देता था। इसी कंपनी ने 3 दिन पहले एक बैटरी दी थी. मैं बैटरी लेकर आया और अपनी गाड़ी में उसे लगा दिया। सुबह में इस गाड़ी से कोर्ट गया। कोर्ट से लौटने के बाद गाड़ी को दरवाजे पर खड़ा कर दिया था। उसी क्रम में शाम में गाड़ी से अचानक धुंआ निकलने लगा और गाड़ी में आग लग गई।