बिहार : घर के बाहर खेल रही थी चार साल की मासूम, बिस्कुट खिलाने का लालच देकर पड़ोसी ने ही कर दिया गंदा काम

बिहार : घर के बाहर खेल रही थी चार साल की मासूम, बिस्कुट खिलाने का लालच देकर पड़ोसी ने ही कर दिया गंदा काम

GOPALGANJ : गोपालगंज में चार साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना माझा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। दुष्कर्म का आरोप गांव के ही एक शादीशुदा शख्स पर लगा है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गया है। परिजनों द्वारा थाने में केस दर्ज कराने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


बताया जा रहा है कि चार वर्षीय पीड़ित बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में ही रहने वाला 32 वर्षीय आरोपी जगदीश सहनी वहां पहुंचा और बच्ची को बिस्कुट खिलाने का लालच देकर अपने साथ ले गया। एक घर के पीछे सुनसान जगह पर ले जाकर आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला और मौके से फरार हो गया।


रोती बिलखती बच्ची जब अपने घर पहुंची तो परिजनों को घटना की जानकारी मिली। इस बात की जानकारी मिलते ही परिजनों के होश उड़ गए। पीड़ित बच्ची के परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। परिजनों द्वारा थाने में केस दर्ज कराने के बाद पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी शख्स को धर दबोचा। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।