बिहार : गंदा काम करते हुए दो देवर साथ पकड़ी गई भाभी, गिरफ्तार करने के बाद खुद ऐसे फंसी पुलिस

बिहार : गंदा काम करते हुए दो देवर साथ पकड़ी गई भाभी, गिरफ्तार करने के बाद खुद ऐसे फंसी पुलिस

MOTIHARI : बिहार के मोतिहारी से एक अजीब मामला सामने आया है. जहां से पुलिस ने मंगलवार को एक भाभी के साथ उसके दो देवर को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार किए गए तीनों शख्स की पहचान  मुन्नी देवी, विशाल कुमार और राहुल कुमार के रूप में हुई. इसके बाद बुधवार को कोर्ट ले जाने के दौरान खेल हो गया.


आपको बता दें मंगलवार को चटिया कटा के पास छापेमारी कर सात बोतल शराब और 48 टेट्रा पैक शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया था. जब बुधवार को जेल भेजने के लिए ले जाया जा रहा था इसी दौरान पुलिस अभिरक्षा से हथकड़ी सरका एक महिला का एक देवर फरार हो गया. तीनों शराब के तस्करों को बुधवार को दो होमगार्ड के जवानों के साथ न्यायिक हिरासत भेजा जा रहा था. इसी बीच रास्ते में पुलिस को चकमा देकर विशाल कुमार फरार हो गया. बताया जा रहा है यह घटना कोरोना से जुड़े कागजात की फोटो कॉपी के क्रम में हुई है. 


घटना अरेराज प्रखंड गेट के सामने की बताई जा रही है. घटना के बाद स्थानीय थाने को सूचना दिए बिना होमगार्ड जवान शेष बचे दो आरोपी को कोर्ट लेकर पहुंचे. जहां कोर्ट ने मलाही थाने से तीन कैदियों के कागजात को देखकर सबको बुलाने के लिए कहा. जिसमें से एक कैदी के फरार होने की बात सामने आई तो पुलिस फंस गई. इसके बाद कोर्ट से लौटा दिया गया. होमगार्ड जवान के आवेदन पर अरेराज थाने में फरार शराब धंधेबाज पर रिपोर्ट दर्ज की गई है. वहीं फरार तस्कर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस रेड कर रही है.