बिहार : एक ही परिवार के तीन लोगों ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

बिहार : एक ही परिवार के तीन लोगों ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

GOPALGANJ : खबर बिहार के गोपलगंज से निकल कर सामने आ रही है। जहां एक परिवार में बेटी के बीमार होने के बाद पूरा परिवार बुरी तरह से परेशान हो गया। उसके बाद  इस परिवार ने मुखिया अपने परिवार के साथ मिलकर बड़ा ही खौफनाक कदम उठाया है। इस घटना के बाद से पुरे इलाके में मातम का माहौल कायम हो गया है। हर कसी के जुबान में इसी घटना की चर्चा देखने को मिल रही है। 


मिली जानकारी के अनुसार, गोपालगंज में बीमार बेटी की मौत के बाद तीन लोगों ने किया सामूहिक आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बाद से पुरे इलाके में कोहराम के हालत बन गए है। हर कोई इस घटना को लेकर यह चर्चा कर रहा है कि आख़िरकार ऐसी क्या वजह रही कि महज बेटी के बीमार होने से पिता अपना पूरा परिवार ही खत्म कर डाला। 


बताया जाता है कि, जिले के चंदन टोला निवासी रामसूरत महतो की बेटी पिछले कई दिनों से बीमार थी, जिसको लेकर वो कई जगह इलाज भी करवा रहे थे। लेकिन, उनके हेल्थ में अधिक सुधार देखने को नहीं मिल रहा था। इसी वजह से वो काफी परेशान भी रहने लगे। उसके बाद अब इन्होंने अपने दोनों बेटे सचिन कुमार और दीपक कुमार के साथ मिलकर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम के हालात बने हुए हैं। इस घटना के बाद फिलहाल जीआरपीएफ की टीम जांच - पड़ताल में जूट गई है।