बिहार : दुकान खोलने जा रहा था दवा कारोबारी, बाइक सवार बदमाशों ने मार दी गोली, हालत नाजुक

बिहार : दुकान खोलने जा रहा था दवा कारोबारी, बाइक सवार बदमाशों ने मार दी गोली, हालत नाजुक

MADHEPURA : बिहार में बेखौफ अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ खत्म होता दिख रहा है। अपराधियों के लिए किसी को भी गोली मार देना आम बात हो गई है। ताजा मामला मधेपुरा का है, जहां बदमाशों ने दिनदहाड़े एक दवा कारोबारी को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई।


गंभीर रूप से घायल कारोबारी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।बताया जा रहा है कि अपराधियों ने कारोबारी के सीने में गोली मार दिया था, जो अबतक नहीं निकल सकी है। घटना जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र की है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।


जानकारी के मुताबिक पुरैनी निवासी विष्णु अग्रवाल दवा का कारोबार करते हैं। हर दिन की तरह शुक्रवार को भी वह दुकान खोलने के लिए अपने घर से निकले थे। इसी दौरान दुकान के पास पहले से मौजूद दो बाइक सवार चार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। जबतक आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे अपराधी वहां से फरार हो चुके थे।


आनन-फानन में उन्हें तत्काल पुरैनी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। एसपी राजेश कुमार ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है। डॉक्टरों की मानें तो गोली अभी भी कारोबारी के सीने में फंसी हुई है, जिसे निकालने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।