बिहार: दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में सड़क से गुजर रहे छात्र को लगी गोली, मौके पर मची अफरा-तफरी

बिहार: दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में सड़क से गुजर रहे छात्र को लगी गोली, मौके पर मची अफरा-तफरी

SAHARSA: खबर सहरसा से आ रही है, जहां दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी की घटना में एक युवक को गोली लगी है। आनन-फानन में घालय छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल छात्र पढ़ने के लिए जा रहा था, तभी दो पक्षों के बीच विवाद के दौरान गोली चली और गोली छात्र को जा लगी। घटना सदर थाना क्षेत्र के सराही रोड की है।


घायल छात्र की पहचान खगड़िया के खिड़निया निवासी नीतीश कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि नीतीश सराही मुहल्ले में रहकर बिहार पुलिस की तैयारी करता है। शुक्रवार की शाम नीतीश क्विज क्लास करने जा रहा था। इसी दौरान सराही-कब्रिस्तान के पास लोगों की भीड़ जमा थी। दो पक्षों के बीच विवाद और गोलीबारी हो रही थी, इसी दौरान रास्ते से गुजर रहे नीतीश को गोली लग गई।


गोली लगने के बाद नीतीश जमीन पर गिर गया। इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीणों ने घायल नीतीश को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई है। इधर, सदर थाना क्षेत्र में बीते 24  घंटे के भीतर हुई गोलीबारी की दो घटनाओं से लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश है।