बिहार: दिनदहाड़े लूट की वारदात से हड़कंप, हथियार के बल पर बैंक से लाखों रुपए लूट ले गए बदमाश

बिहार: दिनदहाड़े लूट की वारदात से हड़कंप, हथियार के बल पर बैंक से लाखों रुपए लूट ले गए बदमाश

SIWAN: बड़ी खबर सीवान से आ रही है, जहां बदमाशों ने एक बार फिर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना मैरवा थाना क्षेत्र के बभनौली की है, जहां अपराधियों ने बंधन बैंक से हथियार के बल पर करीब तीन लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात के इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।


बताया जा रहा है कि हर रोज की तरह शुक्रवार को भी बभनौली स्थित बंधन बैंक का कार्यालय समय से खुल गया था। बैंक में रुपयों का मिलान किया जा रहा था, इसी दौरान आधा दर्जन बदमाशों ने अचानक बैंक पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने बैंक के कर्मियों और ग्राहकों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया और लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने बैंक के मैनेजर मो. जुबैर की जमकर पिटाई कर दी।


बैंककर्मियों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। बता दें कि सीवान में इन दिनों अपराधी ताबड़तोड़ लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। हाल के दिनों में जिले में लूट की कई घटनाएं हो चुकी है बावजूद पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में विफल साबित हो रही है।