बिहार : दवा खरीदने बाजार जा रही थी किशोरी, सुनसान जगह पर दरिंदों ने कर दिया गंदा काम

बिहार : दवा खरीदने बाजार जा रही थी किशोरी, सुनसान जगह पर दरिंदों ने कर दिया गंदा काम

MOTIHARI : बिहार में बेखौफ बदमाश हत्या, लूट और रेप जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं। अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि किसी भी घटना को अंजाम देना उनके लिए बायं हाथ का खेल बन गया है। ताजा मामला पूर्वी चंपारण के मोतिहारी जिले का है, जहां बदमाशों ने एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। गैंगरेप के बाद आरोपियों ने लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।


वीडियो के वायरल होने के बाद पीड़ित किशोरी के परिजनों ने थाने में आवेदन देकर पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि तीन युवकों ने रंगपुर बाजार से बीते 6 फरवरी को 16 वर्षीय किशोरी को अगवा कर लिया था और गैंगरेप के के बाद लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर उसे 28 मार्च को वायरल कर दिया।


जानकारी के मुताबिक पीड़ित किशोरी बीते 6 फरवरी की शाम दवा खरीदने के लिए रंगपुर बाजार जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में खड़े तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया और पास ही मौजूद एक दुकान में लेकर गये, जहां तीनों ने बारी बारी से किशोरी के साथ रेप किया और इस घिनौने वारदात का वीडियो बना लिया। 


आरोपियों ने लड़की को धमकी दी कि अगर उसने इस बात की जानकारी किसी को दी तो उसके परिवार के लोगों की हत्या कर देंगे। पीड़ित किशोरी के बयान के आधार पर पुलिस ने थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।