बिहार: दूसरी महिला के प्यार में पागल था पति, पत्नी ने रोका तो कर दिया बड़ा कांड

बिहार: दूसरी महिला के प्यार में पागल था पति, पत्नी ने रोका तो कर दिया बड़ा कांड

NAWADA: नवादा में पति के अवैध संबंध का विरोध करना एक महिला को इतना महंगा पड़ा कि उसे इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। दूसरी महिला के प्यार में पागल पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति और उसके घर वाले फरार हो गए हैं। घटना नारदीगंज थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव की है।


मृतक महिला की पहचान पड़रिया गांव निवासी उमेश चौधरी की पत्नी रंजू देवी के रूप में हुई है, जो आंगनबाड़ी सहायिका थी। बताया जा रहा है कि रंजू देवी के पति उमेश चौधरी का गांव की ही एक महिला के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। रंजू के लाख समझाने के बावजूद आरोपी पति अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। सोमवार की रात विवाद इतना बढ़ गया कि और उमेश चौधरी ने अपनी पत्नी रंजू देवी की गला दबाकर हत्या कर दी।


इस घटना के बाद आरोपी पति और उसके परिवार के लोग घर छोड़कर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही महिला के मायके वाले पड़रिया गांव पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पति को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।