बिहार में फिर मिले 65 और कोरोना मरीज, सूबे में आंकड़ा पहुंचा 3872

बिहार में फिर मिले 65 और कोरोना मरीज, सूबे में आंकड़ा पहुंचा 3872

PATNA : बिहार में कोविड-19 का बढ़ता संक्रमण थम नहीं रहा है. राज्य में कोरोना मरीजों की तादाद काफी तेजी से बढ़ रही है. कोरोना से जुड़ी हुई इस वक्त एक ताजा अपडेट सामने आई है. इस नए अपडेट के मुताबिक राज्य में 65 और कोरोना मरीज मिले हैं. इसके साथ ही कोरोना मरीजों की संख्या 3872 हो गई है. बिहार के पटना, बेगूसराय और रोहतास ऐसे जिले हैं, जहां कोरोना आंकड़े की डबल सेंचुरी पूरी हो चुकी है.


स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी इस ताजा आंकड़े के मुताबिक 65 नए मरीज मिले हैं. इसके साथ ही बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या 3872 हो गई है. इस नए अपडेट के मुताबिक पटना से 2, किशनगंज से 4, जहानाबाद से एक, नवादा से 4, वैशाली से 2, गया से 4, भागलपुर से 5, सीवान से 8, समस्तीपुर से 3, बांका से 5, जमुई से 2, अररिया से 5, दरभंगा से 14, कटिहार से 5, नालंदा से एक नया मामला सामने आया है.




बिहार में अब तक 23 की मौत
बिहार में अब तक कुल 1520 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. जबकि प्रदेश में अब तक 23 लोगों की मौत इस जानलेवा वायरस के कारण हुई है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा आंकड़े के मुताबिक बेगूसराय और खगड़िया के रहने वाले एक-एक व्यक्तियों की मौत हुई है. इसके साथ ही खगड़िया में अब तक सबसे ज्यादा 3 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है. बिहार में पटना, सीवान, बेगूसराय, भोजपुर और वैशाली के रहने वाले दो-दो मरीजों की मौत हो गई है. इसके अलावा भागलपुर, मधेपुरा, जहानाबद, नालंदा, समस्तीपुर, मुंगेर, सीतामढ़ी, मोतिहारी, सारण (छपरा) और सासाराम के रहने वाले एक-एक मरीजों की मौत हो चुकी है. स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि बिहार में अभी भी कुल 2329 केस एक्टिव हैं.