बिहार में फिर मिले 84 और कोरोना मरीज, सूबे में आंकड़ा पहुंचा 3359

बिहार में फिर मिले 84 और कोरोना मरीज, सूबे में आंकड़ा पहुंचा 3359

PATNA : बिहार में कोविड-19 का बढ़ता संक्रमण थम नहीं रहा है. राज्य में कोरोना मरीजों की तादाद काफी तेजी से बढ़ रही है. कोरोना से जुड़ी हुई इस वक्त एक ताजा अपडेट सामने आई है. इस नए अपडेट के मुताबिक राज्य में 84 और कोरोना मरीज मिले हैं. इसके साथ ही कोरोना मरीजों की संख्या 3359 हो गई है. बिहार के पटना और रोहतास दो ऐसे जिले हैं, जहां कोरोना आंकड़े की डबल सेंचुरी पूरी हो चुकी है.


स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी इस ताजा आंकड़े के मुताबिक 84 नए मरीज मिले हैं. इसके साथ ही बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या 3359 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी इस ताजा अपडेट के मुताबिक पटना से 4, भागलपुर से 25, नालंदा से 2, नवादा से 2, औरंगाबाद से 2, बांका से 4, कैमूर से 10, भोजपुर से 8, पूर्णिया से 8, अरवल से एक, मधुबनी से 7, खगड़िया से 2, रोहतास से एक, अररिया से एक, शेखपुरा से 2, लखीसराय से 2, किशनगंज से एक, अरवल से एक और समस्तीपुर से नए मामले सामने आये हैं.


बिहार में अब तक 18 की मौत
बिहार में अब तक कोरोना से 18 लोगों की मौत हो चुकी है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा आंकड़े के मुताबिक शुक्रवार को दो लोगों की मौत की पुष्टि की गई है. एक दिन में दो लोगों की मौत का रिकार्ड है. बिहार में पटना, भोजपुर, वैशाली और खगड़िया के रहने वाले दो-दो मरीजों की मौत हो गई है. इसके अलावा जहानाबद, नालंदा, समस्तीपुर, मुंगेर, सीतामढ़ी, मोतिहारी, सारण (छपरा), सासाराम, सीवान और बेगूसराय के रहने वाले एक-एक मरीजों की मौत हो चुकी है.