बिहार : चोरी के आरोप में दो लड़कों को तालिबानी सजा, ग्रामीणों ने पोल में बांधकर जानवरों की तरह पीटा

बिहार : चोरी के आरोप में दो लड़कों को तालिबानी सजा, ग्रामीणों ने पोल में बांधकर जानवरों की तरह पीटा

BETTIAH : पश्चिम चंपारण के बेतिया में मोटर चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने दो युवकों को खंभे से बांधकर बेरहमी से पिटाई कर दी। इस मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि फर्स्ट बिहार इस वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता। घटना नौतन थानाक्षेत्र के तेल्हुआ ब्रह्मटोला गांव की है।


वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे ग्रामीण दोनों युवकों को बांधकर पीट रहे हैं। दोनों आरोपी हाथ जोड़कर लोगों से रहम की भीख मांग रहे हैं। लेकिन किसी को भी उनपर दया नहीं आई। युवक की पहचान पकड़िया पंचायत के नवका टोला गांव निवासी प्रमोद साह के बेटे कन्हैया साह के रूप में हुई है। जबकि दूसरे युवक की पहचान फ़िलहाल नहीं हो सकी है।


दोनों युवकों ने पिटाई के दौरान मोटर चोरी करने की बात को स्वीकार किया है। जिसके बाद रात में ही सुलह कर दोनों को छोड़ दिया गया। इधर, वायरल वीडियो को देखकर पकड़िया पंचायत के कुछ लोग जगदीशपुर थाने पहुंचे और अपने अपने मोटर चोरी होने की बात कही। जिसके बाद पुलिस दोनों युवकों को पूछताछ के लिए थाने ले आई। लेकिन जब उनके घर से चोरी का कोई सामान बरामद नहीं हुआ तो बांड भरवाकर पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया।