बिहार: कोचिंग पढ़ने गए लड़कों ने शिक्षक को बेरहमी से पीटा, कपड़े उतरवाकर ताबड़तोड़ बेल्ट बरसाए, पिटाई का वीडियो वायरल

बिहार: कोचिंग पढ़ने गए लड़कों ने शिक्षक को बेरहमी से पीटा, कपड़े उतरवाकर ताबड़तोड़ बेल्ट बरसाए, पिटाई का वीडियो वायरल

MOTIHARI: मोतिहारी के घोड़ासन में एक कोचिंग संस्थान के शिक्षक की उसके ही छात्रों द्वारा पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शिक्षक पर अश्लीलता का आरोप लगाकर उसके ही छात्र पिटाई करते दिख रहे हैं। वायरल वीडियो में गुस्साए छात्र शिक्षक को बगीचे में लेकर जाते हैं और उसकी बेल्ट से पिटाई करते हैं हालांकि फर्स्ट बिहार वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।


वायरल वीडियो घोड़ासहन स्थित एक निजी कोचिंग संस्थान के पास की है। सभी छात्र और शिक्षक एक ही गांव के रहने वाले हैं। छात्रों का आरोप है कि पढ़ाई के दौरान कोचिंग के शिक्षक उनके साथ अश्लील हरकत करता है और अमर्यादित बातें करता है। शिक्षक की करतूत से परेशान होकर छात्र उसे बहाने से बुलाकर बगीचे में ले गए और दोस्तों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई की और पिटाई का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया।


वहीं शिक्षक का कहना है कि पिछले दिनों उसने छात्रों को शरारत करने पर डांटा था। इसी से नाराज होकर बात करने के बहाने उसे बुलाकर बगीचे में ले गए और मारपीट शुरू कर दी। इस मामले में फिलहाल पुलिस को किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है हालांकि पुलिस ने कहा है कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है और जांच के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।