बिहार : छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, ग्रामीणों ने धंधेबाज को छुड़ाया

बिहार : छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, ग्रामीणों ने धंधेबाज को छुड़ाया

MUZAFFARPUR : खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है, जहां शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची उत्पाद विभाग की टीम पर शराब कारोबारियों ने हमला बोल दिया। इस दौरान गिरफ्तार धंधेबाज को उसके समर्थकों ने छुड़ा लिया। अवैध धंधेबाजों के हमले में विभाग के कई सिपाही और अधिकारी घायल हो गए। घायलों में कई महिला सिपाही भी शामिल हैं। अवैध कारोबारियों ने पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा।


दरअसल, उत्पाद विभाग को सूचना मिली थी कि दामोदरपुर गांव में शराब का कारोबार किया जा रहा है। प्राप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम दलबल के साथ दामोदरपुर गांव पहुंची। छापेमारी के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने 78 वर्षीय जामुन चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। जैसे ही टीम उसे लेकर जाने लगी, उसके सैकड़ों समर्थकों ने उत्पाद विभाग की गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया।


गांव की महिलाएं एवं पुरुष गिरफ्तार धंधेबाज जामुन चौधरी को छोड़ने की मांग पर अड़ गए। ग्रामीणों के दबाव के बावजूद जब उत्पाद विभाग की टीम गिरफ्तार धंधेबाज को छोड़ने से मना कर दिया तो जामुन चौधरी के समर्थकों ने हमला बोल दिया। इस दौरान गिरफ्तार धंधेबाज को उत्पाद विभाग की गिरफ्त से छुड़ा लिया और उत्पाद विभाग की गाड़ी को बूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम को वहां से खाली हाथ वापस लौटना पड़ा।