बिहार: चाचा ने अपनी ही भतीजी की लगा दी बोली, 50 हजार में देह व्यापार के अड्डे पर बेचा

बिहार: चाचा ने अपनी ही भतीजी की लगा दी बोली, 50 हजार में देह व्यापार के अड्डे पर बेचा

MUZAFFARPUR: रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना मुजफ्फरपुर से सामने आई है, जहां एक कलयुगी चाचा ने अपनी ही भतीजी को देह व्यापार के घिनौने कारोबार में धकेल दिया। आरोपी चाचा ने अपनी 10 साल की भतीजी को 50 हजार रुपए में एक दलाल के हाथों बेच दिया। पिता की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बच्ची को मुजफ्फरपुर शहर से बरामद कर लिया।


बताया जा रहा है कि पैसों की लालच में आरोपी चाचा अपनी 10 साल की मासूम भतीजों को फुसलाकर अपने साथ ले गया था। मुजफ्फरपुर शहर में देह व्यापार के अड्डे पर आरोपी चाचा ने एक दलाल के हाथों लड़की को 50 हजार रुपए में बेच दिया और वापस घर चला आया। इस बात की जानकारी मिलते ही लड़की के पिता ने पुलिस से बच्ची की बरामदगी की गुहार लगाई। पिता की शिकायत पर तेयाय ओपी पुलिस ने बच्ची को मुजफ्फरपुर शहर से बरामद कर लिया।


मामले में पुलिस ने आरोपी चाचा और बच्ची को खरीदने वाले दलाल को गिरफ्तार कर लिया है। तेयाय ओपी अध्यक्ष राजेश कुमार ठाकुर ने के मुताबिक बच्ची के पिता ने थाने में अपने भाई के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पिता ने आरोप लगाया था कि उसके भाई ने उसकी 10 वर्षीय बेटी को वेश्यावृति के लिए मुजफ्फरपुर में बेच दिया है। केस दर्ज होने के बाद कार्रवाई करते हुए आरोपित चाचा और खरीदार को गिरफ्तार कर लिया।