बिहार: दूसरे की जगह शिक्षक भर्ती परीक्षा दे रहे पांच मुन्ना भाई अरेस्ट, अलग-अलग केंद्रों से पुलिस ने दबोचा

बिहार: दूसरे की जगह शिक्षक भर्ती परीक्षा दे रहे पांच मुन्ना भाई अरेस्ट, अलग-अलग केंद्रों से पुलिस ने दबोचा

SAHARSA: बिहार के सहरसा में बीपीएससी द्वारा आयोजित तीसरे चरण की शिक्षक नियुक्ति परीक्षा में तीन अलग-अलग परीक्षा केंद्रों से जांच के दौरान पांच फर्जी परीक्षार्थियों को गिरफ्तार किया गया है। पांचों फर्जी अभ्यर्थियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है।


सदर एसडीपीओ आलोक कुमार ने बताया कि सदर थाना के अंतर्गत पूरब बाजार स्थित प्लस टू मनोहर उच्च विद्यालय से दो फर्जी परीक्षार्थी को बीपीएससी टीआरई- 03 में परीक्षा देते हुए गिरफ्त में लिया गया। दोनों फर्जी अभ्यर्थी दूसरे के बदले परीक्षा दे रहे थे।


वहीं जिला स्कूल परीक्षा केंद्र से भी दूसरे के बदले परीक्षा देते हुए दो फर्जी परीक्षार्थी गिरफ्तार किए गए जबकि सौर बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र स्थित मनोहर हाई स्कूल परीक्षा केंद्र में दूसरे के बदले परीक्षा देते एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है।


सदर SDPO ने बताया कि सभी पांच फर्जी परीक्षार्थी के खिलाफ सदर थाना में और बैजनाथपुर थाना में मामला दर्ज कराया गया है। गिरफ्तार फर्जी परीक्षार्थी को आगे की कार्रवाई के लिए जेल भेज दिया गया है। कोर्ट से रिमांड पर लेकर पुलिस सभी से पूछताछ करेगी।