बिहार : बेटी के साथ गंदा काम करता था पिता, लड़की ने वीडियो बना पुलिस से पकड़वाया

बिहार : बेटी के साथ गंदा काम करता था पिता, लड़की ने वीडियो बना पुलिस से पकड़वाया

SAMASTIPUR : समस्तीपुर में एक शिक्षक की घिनौनी करतूत सामने आई है। शिक्षक की इस शर्मनाक हरकत का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि खुद उसकी बेटी ने बनाया है। वीडियो में आरोपी शिक्षक अपनी 18 साल की बेटी के साथ अश्लील हरकत करते दिख रहा है। फिलहाल पुलिस आरोपी शिक्षक से कड़ी पूछताछ कर रही है।


दरअसल, पीड़ित लड़की ने बीते बुधवार को वीडियो वायरल करते हुए अपने ही पिता पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया था। पीड़ित लड़की अपनी फरियाद लेकर रोसड़ा थाने पहुंची थी, जहां से पुलिसकर्मियों ने उसे भगा दिया था। जिसके बाद लड़की का मामा उसे अपने साथ ले गया था। अब लड़की की शिक्षिका मां और परिवार के लोग दबाव बना रहे हैं कि वह पुलिस के समक्ष कहे कि वीडियो एडिट किया हुआ है।


बाद में मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। पूरे मामले पर रोसड़ा एसडीपीओ सहरियार अख्तर ने बताया कि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ चल रही है। उन्होंने बताया कि पीड़िता का विस्तृत बयान दर्ज होने के बाद इसमें शामिल अन्य लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी।