बिहार : बेगूसराय में दबंगों की करतूत, मवेशी चराने से मना करने पर बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

बिहार : बेगूसराय में दबंगों की करतूत, मवेशी चराने से मना करने पर बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

BEGUSARAI : बेगूसराय में मवेशी चराने से मना करने पर दबंगों ने एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के नावकोठी की है। यहां बीते गुरुवार की शाम दबंगों ने घर से बुलाकर एक बुजुर्ग व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले के छानबीन में जुट गई है।


मृतक की पहचान नावकोठी के वार्ड संख्या आठ के रहनेवाले राजो पंडित के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि मृतक राजो पंडित गांव के ही रहनेवाले छोटू सिंह के यहां उसके मवेशियों की देखभाल करते थे। पिछले कुछ दिनों से राजो पंडित आरोपी छोटू सिंह के घर नहीं जा रहे थे। इसी बात से नाराज छोटू सिंह ने राजो सिंह को घर से बुलाया और उनकी हत्या कर दी। घटना को लेकर ग्रामीणों में आरोपी के खिलाफ आक्रोश देखा जा रहा है।


जानकारी के मुताबिक गुरुवार की देर शाम आरोपी छोटू सिंह के लोग मृतक राजो पंडित को बुलाकर गांव से उत्तर ताराबाद पोखर के पास ले गया और वहीं राजो पंडित को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। रात करीब एक बजे आरोपी राजो पंडित को उसके घर के पास फेंककर चले गये। परिजन जबतक उन्हें अस्पताल लेकर जाते तबतक उनकी मौत हो चुकी थी।


ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद थानाध्यक्ष राजीव रंजन दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। फिलहाल हत्या के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है।