बिहार: बीच सड़क पर धू-धूकर जला बालू लदा ट्रक, ड्राइवर-खलासी ने कूदकर बचाई जान

बिहार: बीच सड़क पर धू-धूकर जला बालू लदा ट्रक, ड्राइवर-खलासी ने कूदकर बचाई जान

JAMUI: खबर जमुई से आ रही है, जहां एक बालू लदे ट्रक में अलानक आग लगने के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। बीच सड़क पर ट्रक धू धूकर जलने लगा। ड्राइवर और खलासी ने ट्रक से कूदकर अपना जान बचाई। इस घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए। जबतक आग पर काबू पाया गया तबतक पूरा ट्रक जलकर राख हो गया। घटना झाझा थाना क्षेत्र के पैरगाहा के पास की है।


बताया जा रहा है कि झाझा थाना क्षेत्र के दुअरपहरी-लालबैरो मुख्य मार्ग पर पैरगाहा गांव के पास एक ट्रक सोनो की तरफ से तारापुर जा रहा था। इसी दौरान ट्रक में अचानक आग लग गई। पैरगहा गांव के पास चलती ट्रक से धुआं निकलते देख अफरा तफरी मच गई। आनन फानन में ट्रक चालक ने गाड़ी रोक दी। ड्राइवर और उपचालक ने कूदकर जान बचाई।


ट्रक के ड्राइवर और खलासी के साथ स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन जब आग नही बुझी तो ड्राइवर और खलासी ट्रक छोड़कर फरार हो गए। ट्रक में आग लगने की इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की जानकारी झाझा पुलिस और फायर ब्रिगेड को दिया। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।