बिहार : बदमाशों ने घर से बुला कर दी युवक की हत्या, शव को दरवाजे के बाहर फेंका

बिहार : बदमाशों ने घर से बुला कर दी युवक की हत्या, शव को दरवाजे के बाहर फेंका

NALANDA : खबर नालंदा से है, जहां बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर शव को उसके ही घर से बाहर फेंक दिया। घटना खुदागंज थाना क्षेत्र के महमूदा गांव की है। बताया जा रहा है कि मृतक शख्स रविवार की रात किसी के बुलाने पर घर से बाहर निकला था और देर रात कर वापस नहीं लौटा। सोमवार की सुबह उसका शव घर के दरवाजे के पास मिलने से परिजनों में हड़कंप मच गया। फिलहाल घटना को लेकर गांव में तनाव की स्थिति है।


जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने युवक को घर से बुलाकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने शव को घर के दरवाजे पर फेंक दिया। बताया जा रहा है कि मृतक विदेश में रहकर नौकरी करता था और कुछ दिन पहले ही अपने गांव लौटा था। युवक जमीन खरीद कर अपना मकान बनवा रहा था।


बताया जा रहा है कि रविवार की देर शाम जब वह घर में खाना खा रहा था इसी दौरान किसी ने उसे फोन कर घर से बाहर बुलाया। खाना खाने के बाद युवक ने परिजनों से थोड़ी देर में आने की बात कहकर घर से निकल गया। काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों को अनहोनी की आशंका सताने लगी। काफी देर तक खोजबीन के बाद भी जब उसका कहीं पता नहीं चला तो सभी वापस घर लौट गए। 


सोमवार की सुबह घर के दरवाजे के पास उसका शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। प्रथम दृष्टया मामला जमीन विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है। फिलहाल हत्या के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है।