बिहार आकर बोले अमित शाह- यहां के लोगों ने आजतक नहीं किया निराश, इस बार चाहिए 2014 और 19 से अधिक सीट पर जीत

बिहार आकर बोले अमित शाह- यहां के लोगों ने आजतक नहीं किया निराश, इस बार चाहिए 2014 और 19 से अधिक सीट पर जीत

PATNA : एनडीए की सरकार बनने के बाद पहली बार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार दौरे पर हैं। अमित शाह ने पटना के जगदेव पथ स्थित ICAR परिसर में दिवंगत कैलाशपति मिश्र की प्रतिमा का अनावरण किया। इसके बाद शाह पटना के पालीगंज में कृषि फॉर्म हाउस ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित किया है।  अमित शाह ने कहा कि- हम जब जब आए बिहार की जनता ने हमारी झोली कमल से भर दी है। 2014 में आए मोदी जी को 31 सीट दिए 19 में आए तो 39 सीट दी ओर 2024 में 40 की 40 सीट मोदी जी के झोली में डालना है


अमित शाह ने  सभा को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी और लालू यादव पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि एक का लक्ष्य बेटे को प्रधानमंत्री बनाना है। दूसरे का बेटे को मुख्यमंत्री बनाने का। लालू जी जिस कांग्रेस पार्टी की गोद में बैठे हैं, उसने हमेशा पिछड़ा-अति पिछड़ा का विरोध करने का काम किया। ऐसे लालू जी आप का कोई भला कर सकते हैं। लालू जी गरीबों की जमीन हथियाने का काम कर सकते हैं। गरीब का अगर कोई भला कर सकता है तो केवल और केवल नरेन्द्र मोदी जी और भारतीय जनता पार्टी कर सकती है।


इसके आगे शाह ने कहा कि - अमित शाह ने कहा कि पिछड़ा का विरोध करने वाले की गोदी में बैठ गए हैं लालू जी। लालू जी को चेताने आया हूं, भाजपा में डबल इंजन की सरकार बन गई है। भू माफियाओं को उल्टा लटकाने का काम बीजेपी करेगी। हमारी सरकार एक कमिटी बनाएगी और गरीबों की जमीन पर कब्जा करने वाले को जेल की हवा खिलाएगी।


उधर, अमित शाह ने कहा कि लालू ने आडवाणी जी का रथ रोका था। लालू जी अब आप कुछ नहीं कर सकते। मोदी जी ने राम मंदिर का शिलान्यास भी किया और उद्घाटन भी। अब लालू जी रोक कर दिखाएं अब बिहार में एनडीए 40 की 40 सीटें जीतेंगी, यह भरोसा हमें बिहार की जनता दे दिया है और इस बार परिवार को बढ़ाने वाले का नहीं बल्कि देश को बढ़ाने वाले का साथ हर कोई देगा। 


अमित शाह ने कहा कि मंडल कमिशन की रिपोर्ट को इंदिरा गांधी ने दबा दिया. राहुल गांधी ने ओबीसी कमिशन का विरोध दिया। राजद आज उसी कांग्रेस के साथ है. पिछड़ा वर्ग को आरक्षण नरेंद्र मोदी और भाजपा की सरकार ने किया. अमित शाह ने कहा कि पिछड़ा व अतिपिछड़ा का अपमान करने वाली कांग्रेस के साथ बैठी राजद व लालू यादव आपका भला नहीं कर सकती। गृह मंत्री अमित शाह ने लालू यादव और कांग्रेस पर ही दशकों तक 370 लागू रखे रहने का ठिकरा फोड़ा।  गृह मंत्री ने कहा कि आपने जिताया तो माेदी जी ने कश्मीर को हमेशा के लिए भारत में मिला लिया।