बिहार: 8 किलो से अधिक गांजा के साथ तस्कर को पुलिस ने दबोचा, दबिश जारी

बिहार: 8 किलो से अधिक गांजा के साथ तस्कर को पुलिस ने दबोचा, दबिश जारी

BAGAHA: बिहार के बगहा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. जिले के चौतरवा थाना स्थानीय चौक पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने एक व्यक्ति की तलाशी ली. पुलिस को उसके पास बैग से साढ़े आठ किलोग्राम गांजा बरामद किया. बताया जाता है कि इस तस्करी के नेटवर्क में कई लोग जुड़े हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस पूरे शहर में छापेमारी कर रही है.


यह मामला रविवार का है जहां पुलिस को आशंका है कि नेपाल के सिकटा बॉर्डर के रास्ते गांजा तस्कर बेतिया आया. जो यहां से बस से अपने कारोबार के लिए बगहा जा रहा था. वही गुप्त सूचना के आधार पर चौतरवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.


थानाध्यक्ष सुरेश कुमार ने बताया कि गांजा के साथ गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान बगहा नगर थाना क्षेत्र के बबुई टोला निवासी शेषनाथ शर्मा का 20 वर्षीय पुत्र दीपांशु कुमार के रूप में हुई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है तथा मामले की जांच करते हुए कांड में संलिप्त अन्य लोगों की छापेमारी जारी है. बता दें कि मादक पदार्थ के कारोबारियों के विरुद्ध पुलिस की यह बड़ी सफलता मानी जा रही है, जिससे कहीं न कहीं बकारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है.