महिला मित्र के साथ कमरे में थे IPS अधिकारी, पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा तो हो गया बवाल

महिला मित्र के साथ कमरे में थे IPS अधिकारी, पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा तो हो गया बवाल

BHOPAL: मध्य प्रदेश पुलिस में डीजी रैंक के आईपीएस अधिकारी महिला मित्र के साथ उसके कमरे में बंद थे. इस दौरान उनकी पत्नी ने महिला मित्र के घर पर धावा बोल दिया और दोनों रंगेहाथ पकड़े गए. जिसके बाद आईपीएस अधिकारी वहां से भाग खड़े हुए. इस अधिकारी का नाम पुरुषोत्तम शर्मा है. 

इसको भी पढ़ें: प्रेमिका के साथ पकड़े गए IPS अधिकारी ने पत्नी पर लगाया गंभीर आरोप, कहा..इन बातों को लेकर कर रही है ब्लैकमेल

महिला एंकर के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग

आईपीएस अधिकारी की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उनके पति का एक चैनल में काम करने वाली महिला एंकर के साथ कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है. वह चुपके से मिलने के लिए उसके घर आ जाते हैं. इसके अलावे वह कुछ दिन पहले ही महिला एंकर को लेकर हैदराबाद गए थे. आईपीएस अधिकारी की पत्नी ने पति के महिला मित्र से कई घरों का वीडियो बनाया. इस दौरान उसने बेड रुम का भी वीडियो बनाया. महिला एंकर को फटकार भी लगाई है. लेकिन महिला एंकर ने इस तरह के किसी भी गलत संबंधों के आरोपों को गलत बताया है. 

महिला एंकर ने आईपीएस अधिकारी की पत्नी ने दर्ज कराया एफआईआर

महिला एंकर ने आईपीएस अधिकारी की पत्नी और बेटे पर केस दर्ज कराया है और बदनाम करने का आरोप लगाया है. महिला एंकर ने कहा कि मीडिया में होने के कारण कई अधिकारियों के साथ मुलाकात होती रहती है. लेकिन उनके साथ मेरे कोई गलत संबंध नहीं है. मेरा 11 साल का बेटा है. गलत आरोप लगाने के कारण मेरी नौकरी खतरे में है. दोनों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है. जिससे मेरी बदनामी हो रही है. 

गुस्से में अधिकारी ने पत्नी को पीटा

रंगेहाथ पकड़े जाने के बाद आईपीएस अधिकारी ने पत्नी को घर में जमकर पिटाई कर दी. इसका वीडियो बेटा ने बनाकर अधिकारियों को दे दिया. जिसके बाद आईपीएस अधिकारी पर गाज गिर गई है. उनको नौकरी से हटा दिया गया है. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.