2 IPS ऑफिसर को हुआ कोरोना, 4 IAS पहले ही हो चुके है पॉजिटिव

2 IPS ऑफिसर को हुआ कोरोना, 4 IAS पहले ही हो चुके है पॉजिटिव

DESK: मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. इंदौर में 2 आईपीएस अधिकारियों को कोरोना हो गया है. इस राज्य में ही इससे पहले चार आईएएस अधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव निकल चुके हैं. सभी का इलाज चल रहा है. जो चार आईएएस अधिकारी कोरोना संक्रमित है वह स्वास्थ्य विभाग में तैनात है. 

दोनों आईपीएस अधिकारियों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि स्थिति में सुधार हो रहा है.  आज जो रिपोर्ट आई है उसमें 10 से 11 पुलिसकर्मियों कोरोना संक्रमित हुए है. लॉकडाउन के दौरान दिन रात पुलिसकर्मी और अधिकारी काम कर रहे है. जिसके कारण वह संक्रमण का शिकार हो रहे है. 


दो थानेदार की हो चुकी है मौत

इंदौर और उज्जैन के थाना प्रभारी की कोरोना से मौत हो चुकी है. इसके अलावे इस शहर के एक दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. अधिकारी ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ाने में लगे हैं. बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमण के डर से कई पुलिसकर्मी घर भी नहीं जा पा रहे हैं. बता दें कि मध्य प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग और पुलिस विभाग में सबसे अधिक संक्रमण का खतरा बढ़ा हुआ है. मध्य प्रदेश में 1587 कोरोना संक्रमित हुए है. इसमें 80 लोगों की मौत हो चुकी है.