तेजप्रताप- ऐश्वर्या के खराब रिश्तों ने सिंगर देवी को किया कंफ्यूज, अब सोच समझ कर करेंगी शादी का फैसला

तेजप्रताप- ऐश्वर्या के खराब रिश्तों ने सिंगर देवी को किया कंफ्यूज, अब सोच समझ कर करेंगी शादी का फैसला

CHAPRA: भोजपुरी की मशहूर गायिका देवी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी को बिना सोचे समझे होने वाली शादी बताया है. 


देवी ने तेजप्रताप की शादी के बारे में कहा कि शादी के बाद इस तरह का कलह होना बिना सोचे समझे वाली शादी का नतीजा है. लिहाजा जांचने परखने के बाद ही शादी करने की सलाह देवी ने दी है. देवी ने ये भी बताया कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं, पर उस से पहले वे अपने साथी को अच्छे तरीके से जांच परख रहीं हैं. 


देवी के होने वाले दूल्हे फैब्रिशियू सात समंदर पार ब्राजील के हैं और एक मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत हैं. अपनी शादी की बात करते हुए देवी ने कहा फैब मुझे बहुत अच्छे लगते हैं, अगर हमारे बीच सब सही रहा था तो जल्द  ही शादी कर लेंगे, मगर यह अभी पूरी तरह से डिसाइड नहीं भी है. मैं फैबू को पहले पूरी तरह से जान लेना चाहती हूं. फैबू को अच्छे तरह से जानने के लिए देवी उनके साथ एक महीने का टाइम स्पेंड कर के लौटी हैं. 


देवी ने बातचीत में बेबाकी से कहा कि मैं साथी में ज्यादा विलीव करती हूं, शादी में नहीं. मगर सब ठीक रहा तो जल्द ही देवी और फैब शादी के बंधन में बंध जाएंगे.