6 माह पहले NRI ने भोजपुरी एक्ट्रेस से की शादी, अब जान मारने की दे रहा धमकी, नेहा बंसल की हुई ये हालत

PATNA: भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस नेहा बंसल ने एनआरआई से शादी की थी. लेकिन वह अब पैसे को लेकर वह परेशान कर रहा है. यही नहीं नेहा के पति विजय ठाकुर ने जान से मारने की धमकी दी है और कहा कि वह अमेरिकी नागरिक है उसको कोई कुछ कर नहीं सकता है.

6 माह पहले हुई थी शादी

firstbihar.com  से नेहा ने बातचीत में कहा कि एक वेबसाइट के जरिए 6 माह पहले एनआरआई के संपर्क में आई थी. जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली. शादी के दौरान पति ने नेहा का घर 70 लाख रुपए में बेचवा दिया और वह फिर पैसे के लिए परेशान कर रहा है. नेता का पति पहले अमेरिका के आर्मी में था और वह अब किसी और कंपनी में काम कर रहा है. नेहा ने आरोप लगाया कि उसकी सास और ननद उसके पति को भड़का रही हैं. जिसके कारण वह उसको परेशान कर रहा है. वह अपना घर रहने के बाद भी मुंबई में किराया के घर में रहने को मजबूर है.

घर पर आ कर दिया तोड़फोड़

नेहा ने बताया कि दो दिन पहले ही विजय उसके घर पर आया और घर में तोड़फोड़ कर दिया और जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद वह पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. अगर जल्द कार्रवाई नहीं हुई वह विदेश भाग जाएगा. नेहा के मां और पिता का पहले ही निधन हो चुका है. नेहा भोजपुरी समेत कई फिल्मों में काम कर चुकी है. वह गुड़गांव की रहने वाली है.