डेंगू के डंक से डरी भोजपुरी एक्ट्रेस अनारा गुप्ता, सैकड़ोंं गरीबों को दी मच्छरदानी

डेंगू के डंक से डरी भोजपुरी एक्ट्रेस अनारा गुप्ता, सैकड़ोंं गरीबों को दी मच्छरदानी

PATNA: भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस अनारा गुप्ता पटना में हैं. वह पटना के राजेंद्र नगर में मच्छरदानी का वितरण किया. जिससे गरीबों को कुछ राहत मिले. अनारा ने कहा कि वह पटना में मेडिकल कैंप भी लगाना चाहती है.

पटना से है खास लगाव 

अनारा ने firstbihar.com से बातचीत में कहा कि यहां के लोगों ने मुझे स्टार बनाया है. इसलिए मेरा फर्ज बनता है कि यहां के लोगों की परेशानी के समय उनके लिए कुछ करें. इसलिए मैं पटना आई हूं.

राजनीति में आने का है मन

अनारा ने राजनीति में आने के सवाल पर कहा कि अगर मौका मिला तो मैं चुनाव लड़ूंगी. क्योंकि देश को आगे बढ़ाने के लिए युवाओं को आगे आना बहुत जरूरी है. कश्मीर में युवा नेता नहीं हैं. अनारा को अगर किसी पार्टी ने चुनाव लड़ने का ऑफर दिया तो वह जम्मू से चुनाव लड़ना पसंद करेगी. धारा 370 हटाने के सवाल पर अनारा ने कहा कि यह बहुत बढ़िया फैसला है. 


सोशल वर्क पर दे रही ध्यान

अनारा ने कहा कि वह बिहार हो या जम्मू जब भी लोगों की जरूरत पड़ती है वह सोशल वर्क के लिए तैयार रहती है. वह 25 अक्टूबर से जम्मू में मेडिकल कैंप लगाने का प्लान है. दीपावली को अनाथ बच्चों के साथ मनाएगी. अनारा की जल्द ही फिल्म भाग खेसारी भाग और पुलिसगिरी आने वाली है. बता दें कि जम्मू कश्मीर की रहने वाली अनारा गुप्ता भोजपुरी की कई फिल्मों में काम कर चुकी है.