भतीजा तोर..अश्लील गानों पर रातभर हुआ बार-बालाओं का डांस, स्टेज पर जाम लड़ाते दिखे लोग, वीडियो हुआ वायरल

भतीजा तोर..अश्लील गानों पर रातभर हुआ बार-बालाओं का डांस, स्टेज पर जाम लड़ाते दिखे लोग, वीडियो हुआ वायरल

MOTIHARI: बिहार के पूर्वी चंपारण से एक तस्वीर निकलकर सामने आई है। जो बिहार सरकार की शराबबंदी कानून को ठेंगा दिखाने का काम कर रही है। सरस्वती पूजा के मौके पर बार-बालाओं का डांस रातभर हुआ। इस दौरान स्टेज पर बैठे युवकों ने जमकर शराब पी। एक हाथ में गिलास और एक हाथ में शराब की बोतल लिए जाम लड़ाते दिखे। अश्लील गानों पर नर्तकियोंं के डांस और जाम लड़ाते युवकों का वीडियो किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि फर्स्ट बिहार इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।


मोतिहारी में पुलिस प्रशासन के दावों के पोल खोलता एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मोतिहारी के पताही थाना क्षेत्र के बेलाही राम गांव में मां सरस्वती की स्थापित की गयी थी। सरस्वती पूजा के मौके पर युवकों ने डांस प्रोग्राम का भी आयोजन किया था। इसके लिए मंच भी बनाए गये थे और बाहर से डीजे और बार-डांसरों को भी बुलाया गया था। लेकिन पूजा की आड़ में युवकों ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी। स्टेज पर बैठकर कुछ युवकों ने पहले दारू पी फिर जब नशा चढ़ा तब बार-बालाओं के साथ जमकर ठुमके भी लगाए। एक हाथ में गिलास और एक हाथ में शराब की बोतल लिए सभी जाम लड़ाते देखे गये। 


अश्लील भोजपुरी गानों पर रातभर नर्तकियों को नचवाया गया साथ ही इस दौरान मंच पर ही शराब पार्टी भी चलती रही। वहीं नर्तकियों के डांस को देखने के लिए गांव के साथ-साथ आस-पास के इलाके के लोग भी पहुंच गये। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ उमड़ गयी। किसी ने ना तो दो गज दूरी बनायी और ना ही चेहरे पर मास्क ही लगाया। पूरे कार्यक्रम के दौरान कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गयी। बार-बालाओं के डांस प्रोग्राम को देखने आए लोगों ने मंच पर शराब पीते युवकों और अश्लील गानों पर हो रहे डांस को अपने मोबाइल में कैद कर लिया। मोबाइल में रिकॉर्ड हुए वीडियो को उसी समय सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जो तेजी से वायरल हो रहा है। आश्चर्य की बात तो यह है कि रातभर भोजपुरी गानों पर नर्तकियां ठूमका लगाती रही और लोग शराब पीते रहे लेकिन इस बात की जानकारी पुलिस तक को नहीं हुई। 


इस मामले पर पुलिस का बयान भी आया है। इस मामले को लेकर पकड़ीदयाल डीएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो को जांच कर युवकों को चिन्हित किया जा रहा है। जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। बताते चलें की बिहार में 2016 से पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके मद्देनजर राज्य शराब का सेवन, शराब का कारोबार और शराब का निर्माण पर पूरी तरह रोक लगाई गयी है। शराब पीने और बेचने वालों पर पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम कड़ी कार्रवाई करती है। अब देखने वाली बात यह होगी कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस क्या कार्रवाई कर पाती है।     

 वायरल वीडियो देखिए... DJ_DARU_DANCE