भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड चीफ हुए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में किया गया भर्ती

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड चीफ हुए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में किया गया भर्ती

DESK :  देश में कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट के बढ़ते संकट के बीच ये खबर चिंता बढ़ाने वाली है. बता दें कि BCCI अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद सौरव गांगुली को कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी डॉक्टर लगातार उनपर नजर रखे हुए.


बता दें कि इससे पहले साल की शुरुआत में भी खराब तबीयत होने के कारण सौरव गांगुली को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. जनवरी 2021 में सौरव गांगुली को हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद उन्हें कुछ दिनों तक हॉस्पिटलें में एडमिट रहना पड़ा था. उस समय सौरव गांगुली को एक महीने में दो बार angioplasty करवानी पड़ी थी. उके बाद उसके बाद वह ठीक हो गए थे और लगातार काम कर रहे थे. 

वहीं सोशल मीडिया पर BCCI चीफ सौरव गांगुली के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आने के तुरंत बाद फैंस काफी चिंतित है. बता दें कि सौरव गांगुली लगातार सुर्खियों में बने रहे हैं. जब टीम इंडिया में कप्तानी को लेकर विवाद चल रहा था. वहीं जब विराट कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटाया गया था. तब सौरव गांगुली ने बयान दिया था कि उन्होंने विराट से टी-20 की कप्तानी ना छोड़ने के लिए कहा था.