‘देश में हिंदू सुरक्षित नहीं.. अगर होते तो..’, प्रवीण तोगड़िया ने लोकसभा चुनाव को लेकर लोगों से की ये खास अपील

‘देश में हिंदू सुरक्षित नहीं.. अगर होते तो..’, प्रवीण तोगड़िया ने लोकसभा चुनाव को लेकर लोगों से की ये खास अपील

GAYA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं। इसी बीच विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने बड़ा बयान दे दिया है। गया पहुंचे प्रवीण तोगड़िया ने कहा है कि भारत में हिंदू सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अगर हिंदू सुरक्षित होता तो वह मणिपुर में शरणार्थी बनकर नहीं रहता। उन्होंने हिंदूओं से हिंदू के पक्ष मे वोट करने की अपील की।


दरअसल, एक कार्यक्रम में शामिल होने गया पहुंचे विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि देश में हिन्दू सुरक्षित नहीं हैं। हिन्दू सुरक्षित होता तो मणिपुर में शरणार्थी नहीं होता। नूपुर शर्मा घर से बाहर निकलतीं और कश्मीर में हिन्दू अपने घरों में होते। उन्होंने कहा कि सरकार अपना काम कर रही है। प्रश्न सरकार का नहीं बल्कि हिन्दू को असुरक्षित करने वाली ताकतों का हैं। यह पूछे जाने पर कि ओवैसी कहते हैं कि मुसलमान सुरक्षित नहीं हैं, इसपर उन्होंने कहा कि हमने सुरक्षित नहीं होने के कई उदाहरण दे दिए।


वहीं राम मंदिर के सवाल पर तोगड़िया ने कहा कि मंदिर को समाज के ऊपर छोड़ देना चाहिए। राम मंदिर बनने और रामलला के विराजमान होने के पीछे एक ही रहस्य है। वह यह है कि पूरा देश 500 साल के इतिहास में पहली बार एकजुट होकर लड़ा। जिसकी वजह से अयोध्या में राम मंदिर न केवल बना बल्कि रामलला की प्राण प्रतिष्ठा भी हुई। यह हिन्दुओं की एक जुटता का ही प्रमाण है क्योंकि बीते 500 साल में कभी हिन्दू एकजुट होकर नहीं लड़ा। यदि लड़ा होता तो मथुरा और काशी हमारे हाथ से नहीं जाते।