भारत बंद के समर्थन में उतरी भारतीय जन परिवार पार्टी, पृथ्वी माली ने कहा.. तीनों कृषि कानून वापस ले सरकार

भारत बंद के समर्थन में उतरी भारतीय जन परिवार पार्टी, पृथ्वी माली ने कहा.. तीनों कृषि कानून वापस ले सरकार

PATNA : केंद्र सरकार के तीनों कृषि कानूनों के विरोध में संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) के नेतृत्व में 40 किसान संगठनों ने आज भारत बंद का आह्वान किया. बिहार में इसे विपक्षी महागठबंधन सहित कई अन्‍य राजनीतिक दलों का समर्थन मिला. भारतीय जन परिवार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी आज सड़क पर उतारकर जोरदार प्रदर्शन किया. 


भारतीय जन परिवार पार्टी के अध्यक्ष पृथ्वी कुमार माली के नेतृत्व में सड़क पर कई कार्यकर्ता उतरे और बंद का समर्थन किया. हाथों में तख्तियां लिए पार्टी के कार्यकर्ता तीनों कृषि कानून वापस लेने की मांग कर रहे थे. 


प्रदर्शन करते पृथ्वी कुमार माली ने कहा कि केंद्र सरकार को तुरंत तीनों कृषि कानून वापस लेना चाहिए नहीं तो आंदोलन होता रहेगा. उन्होंने कहा कि किसान हमारे अन्नदाता हैं. उनका नफा- नुकसान हमारा नफा-नुकसान है. यदि कृषि कानून से किसानों का अहित हो रहा है तो सरकार को बिना समय गवाएं इसे वापस ले लेना चाहिए, यही देश हित में है. 


प्रदर्शन में सुधीर कुमार मालाकार( उपाध्यक्ष पटना जिला मालिमालाकर कल्याण समिति) पंकज कुमार, मुकेश सैनी, हरीश कुमार, अजय कुमार मालाकार, मंटू कुमार, अभिषेक कुमार, अभिषेक यादव, सहित कई लोगों ने भाग लिया.