बेतिया में युवक को मारी गोली : हालत गंभीर : मौके से बाइक लेकर भाग निकले सभी अपराधी

बेतिया में युवक को मारी गोली : हालत गंभीर : मौके से बाइक लेकर भाग निकले सभी अपराधी

BETTIAH : बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं। यही कारण है कि आए दिन आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बेतिया का है। जहां हथियारबंद अपराधियों ने बाइक सवार एक युवक को गोली मार दी। फायरिंग करते हुए अपराधी मौके से फरार हो गये। 


वही गोली लगने से बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया। घटना मुफ्फसिल थानाक्षेत्र के बैजनाथपुर पटवारी टोला की है। ग्रामीणों की मदद से घायल युवक को बेतिया जीएमसीएच ले जाया गया। जहां इलाज चल रहा है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बेतिया में बेखौफ अपराधियों ने बस रुकवा कर पटना के हार्डवेयर व्यवसायी से 2 लाख 77 हजार की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। वही अपराधियों ने 10 राउंड फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी। हार्डवेयर व्यवसायी पटना से बेतिया आ रहे थे। तभी रास्ते में लूट की वारदात को अपराधियों द्वारा अंजाम दिया गया।


घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिपरा चौक की है। व्यवसायी मोहन तिवारी कलेक्शन करने बस से मोतिहारी से बेतिया आ रहे थे । तभी पिपरा चौक पर अपराधियों ने बस रुकवा कर घटना को अंजाम दिया है । व्यवसायी मोहन तिवारी ने बताया कि मैं मोतिहारी से कलेक्शन करने बेतिया आ रहा था। तभी पिपरा चौक पर दो अपराधियों ने बस रुकवा कर 2 लाख 77 हजार रुपए लूट लिए। अपराधी पैसा लेकर पैदल ही खेत के तरफ भाग रहे थे। जब स्थानीय लोग उनका पीछा किया तो उनके ऊपर लगातार फायरिंग अपराधियों ने कर दी।


इसी बीच एक बाइक सवार युवक मंजीत यादव को अपराधियों ने तीन गोली मारकर घायल कर दिया एवं उसकी बाइक लेकर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं घटना से इलाके में दहशत का माहौल फैल गया है ।अपराधियों ने दो पिस्टल से 10 राउंड फायरिंग कर इलाके में सनसनी फैला दी है। घायल युवक का बेतिया जीएमसीएच में इलाज जारी है।


अपराधी किसी व्यवसायी से पैसा लूट कर भाग रहे थे तभी मंजीत यादव ने अपराधियों को रोकने की कोशिश की। तब अपराधियों ने उसके बाएं हाथ में दो गोली मारी और एक गोली उसके मुंह में मार दी। गोली लगने के बाद युवक सड़क पर गिर पड़ा और अपराधी बाइक लेकर मौके से फरार हो गए। अस्पताल में भर्ती युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।