रंगबाज बेतिया जिला हवे...! अवैध हथियार के साथ बार बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

रंगबाज बेतिया जिला हवे...! अवैध हथियार के साथ बार बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

BETTIAH: बिहार में अवैध हथियारों का प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला पश्चिम चंपारण के बेतिया से सामने आया है, जहां अवैध हथियारों के साथ दो बार बाला का डांस करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बार बालाएं अपने दोनों हाथों में हथियार लेकर डांस कर रही हैं हालांकि फर्स्ट बिहार वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।


दरअसल, पश्चिम चम्पारण जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अवैध हथियारों के साथ दो डांसर डांस कर रही हैं। वायरल वीडियो में दोनों नर्तकियों के हाथों में एक दो नहीं बल्कि करीब आधा दर्जन अवैध हथियार दिख रहा है। मौके पर मौजूद एक व्यक्ति नाचने वाली लड़कियों के हांथ में हथियार थमा रहा है। वही बेखौफ एक नर्तकी दोनों हाथो में हथियार लहरा कर ठुमके लगा रही हैं तो वही दूसरी नर्तकी के हाथों में 3-4 अवैध हथियार लिए ठुमके लगा रही है।


वायरल वीडियो जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र के किसी गांव का बताया जा रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया के फेसबुक पर सेनुवरिया के लफंगा बाबू नामक प्रोफाईल से डाला गया है। इससे पहले भी शोसल मीडिया पर इस तरह के कई वीडियो वायरल होने को लेकर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा चुकी है बावजूद इसके  अवैध हथियारों का प्रदर्शन का सिलसिला बदस्तूर जारी है। देखना होगा कि इस मामले में पुलिस क्या कार्रवाई करती है।