बेतिया गैंगरेप कांड में पीड़ित का बयान दर्ज, मेडिकल जांच में नहीं हुई दुष्कर्म की पुष्टि, वायरल ऑडियो में आरोपियों का कबूलनामा

बेतिया गैंगरेप कांड में पीड़ित का बयान दर्ज, मेडिकल जांच में नहीं हुई दुष्कर्म की पुष्टि, वायरल ऑडियो में आरोपियों का कबूलनामा

BETTIAH: बेतिया गैंगरेप मामले में पीड़ित का बयान दर्ज कर लिया गया है. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद महिला थानाध्यक्ष ने कोर्ट में पीड़ित का बयान दर्ज कराया है. वहीं इस बयान को अभी सार्वजनिक नहीं किया गया है. बताया जा रहा है कि चार्जशीट आने के बाद बयान को सार्वजनिक किया जाएगा.


वहीं इस मामले में एक चौंकाने वाला पहलू भी सामने आया है. मेडिकल जांच में पीड़ित के साथ दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है. पीड़ित की जांच के बाद मेडिकल बोर्ड के मेंबर्स ने बताया कि पीड़ित को ना कोई बाहरी जख्म है ना ही आंतरिक. वहीं महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने भी बताया कि पीड़ित के शरीर पर जख्म के निशान नहीं मिले हैं.


आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम से मुक्त कराई गई लड़की से 13 सितंबर को गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था, वहीं 14 तारीख को पीड़ित ने केस दर्ज कराया था. वहीं इस मामले में एक वायरल ऑडियो भी सामने आया है, जिसमें आरोपियों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने की बात कबूली है. वायरल ऑडियो के मुताबिक 5 लोगों ने गैंगेरप किया है. अब सवाल ये उठता है कि ऑडियो में जब आरोपियों का कबूलनामाा सामने आया है तो फिर मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि क्यों नहीं हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.