बेतिया में दोस्त बना दोस्त का कातिल: घर पर बुलाकर हत्या करने के बाद शव को मृतक के दरवाजे के पास फेंका

बेतिया में दोस्त बना दोस्त का कातिल: घर पर बुलाकर हत्या करने के बाद शव को मृतक के दरवाजे के पास फेंका

BETTIAH: बेतिया में घर पर बुलाकर दोस्तों ने गला दबाकर अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को मृतक के घर के दरवाजे पर लाकर फेंक दिया  घटना मामला बैरिया थाना क्षेत्र के ओझवलिया गांव की है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैली गयी। इस घटना के मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया। 


आनन फानन में परिजन उसे जीएमसीएच बेतिया ले गये। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। मृतक की मां ने पुलिस से मामले की जांच करने और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। घटना की सूचना मिलते ही मौक पर पहुंची पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। 


इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसकी निशानदेही पर अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। मृतक की पहचान बैरिया थाना क्षेत्र के ओझवलिया वार्ड संख्या 17 निवासी स्वर्गीय छटू पटेल के 30 वर्षीय पुत्र अजय पटेल के रूप में हुई है। बताया जाता है कि दोस्तों ने मिलकर उसकी हत्या की है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अन्य आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।