बेटी-दामाद वाली 6 बच्चों की मां लवर के साथ फरार, पति और बच्चे पुलिस से लगा रहे गुहार

बेटी-दामाद वाली 6 बच्चों की मां लवर के साथ फरार, पति और बच्चे पुलिस से लगा रहे गुहार

KAIMUR: प्यार अंधा और बहरा दोनों होता है। जिसे यह रोग हो जाता है उसे ना तो कुछ दिखाई देता है और ना ही सुनाई ही देता है। वो तो बस अपने जिद पर अड़ा रहता है। ऐसा ही एक प्यार और मोहब्बत का मामला बिहार के कैमूर जिसे से सामने आया है। जहां बेटी दामाद वाली छह बच्चों की मां को एक युवक से प्यार हो गया जिसके बाद वो अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी। 


महिला ने छह बच्चों में से एक बच्ची की शादी हाल ही में की थी। बेटी दामाद वाली महिला के प्रेमी के साथ भागने की घटना से इलाके के लोग भी हैरान हैं। मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र का है जहां महिला के पति ने केस दर्ज कराया है और पत्नी की कुशल बरामदगी की मांग की है। पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी जिसके साथ भागी है वह उसे पहचानता तक नहीं है। 


पत्नी के भागने के बाद बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। पत्नी के मोबाइल पर कॉल किया लेकिन वो फोन नहीं उठा रह है। बच्चों ने भी मां को लगातार फोन किया लेकिन वह फोन रिसिव नहीं कर रही है उसकी जगह कोई दूसरा व्यक्ति फोन उठा रहा है। जो फोन पर अनाप-शनाप बातें कर रहा है। अभी तक ना तो बच्चों को मां से बात हो पाई है और ना ही मेरी उससे बातचीत हो पा रही है। पति ने पुलिस से पत्नी के प्रेमी की गिरफ्तारी की मांग की है।