‘बेंगलुरु-मुंबई से गाल फुलाकर लौटे फूफाजी.. PM तो दूर CM भी नहीं बन पाएंगे’ नीतीश पर बीजेपी का तंज

‘बेंगलुरु-मुंबई से गाल फुलाकर लौटे फूफाजी.. PM तो दूर CM भी नहीं बन पाएंगे’ नीतीश पर बीजेपी का तंज

PATNA: मुख्यमंत्री आवास में हुई बैठक में शामिल होने के बाद जेडीयू के वरिष्ठ नेता और बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष महेश्वर सिंह हजारी के खुलासे के बाद इसको लेकर बिहार की सियासत गर्म हो गई है। हजारी ने शनिवार को खुलासा करते हुए कहा था कि I.N.D.I.A गठबंधन में सबकुछ तय हो चुका है और नीतीश कुमार की पीएम उम्मीदवारी पर सहमति बन गई है। हजारी के इस बयान को लेकर बीजेपी हमलावर हो गई है। केंदीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा है कि नीतीश कुमार पीएम तो दूर अब सीएम भी नहीं बन पाएंगे।


दरअसल, बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे रविवार को वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के शुभारंभ के मौके पर पटना जक्शन पहुंचे थे। यहां मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए चौबे ने सीएम नीतीश पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि फूफा जी बेंगलुरु और मुंबई की बैठक से गाल फुलाकर पटना वापस लौटे थे। अब फूफाजी का कोई स्थान नहीं है। ये फूफाजी अब धीरे धीरे संन्यास लेने जा रहे हैं। फूफाजी को संन्यास लेना ही होगा, पीएम उम्मीदवार तो दूर अब वे भविष्य में सीएम के भी उम्मीदवार नहीं होंगे। 


वहीं वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के शुभारंभ के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में तत्कालीन रेलमंत्री नीतीश कुमार के नहीं शामिल होने पर भी अश्विनी चौबे ने हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को विकास से कोई मतलब नही हैं। अब नीतीश कुमार विनाशकारी तत्वों की गोद में बैठे हुए हैं और उनको विकास से कोई मतलब नहीं है। पूर्व के रेलमंत्री का इतना छोटा मन कि वे रेलवे के आमंत्रण के बावजूद कार्यक्रम में नहीं आए जबकि कई राज्यों में वहां के मुख्यमंत्री कार्यक्रम में मौजूद रहे। क्या नीतीश कुमार को देश और बिहार के विकास से चिढ़ है?