बिहार : लावारिस शव को घंटों नोचते रहे आवारा कुत्ते, सीमा विवाद में उलझी रही पटना पुलिस

बिहार : लावारिस शव को घंटों नोचते रहे आवारा कुत्ते, सीमा विवाद में उलझी रही पटना पुलिस

PATNA: इस वक़्त की बड़ी खबर पटना से आ रही है, जहां पटना सिटी में घाट किनारे पड़े एक लावारिस शव को कुत्ते नोंच-नोंच कर खाते रहे थे। वहीं पटना पुलिस सीमा विवाद में घंटो तक उलझी। इस घटना को लेकर पुलिस से जब सवाल किया गया तो उन्होंने बड़े ही बेबाक होकर कहा 'पड़ा है तो खाएगा ही, अब हमलोग आ गए हैं, अब नहीं खाएगा। 


हालांकि, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि पटना सिटी चौक थाना के हीरा घाट पर लगभग 15 घंटे पहले एक अज्ञात शव देखा गया था। लोगो ने उसे पहचानने की कोशिश भी की लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। इसी दौरान गंगा घाट के किनारे कुत्ते ने अज्ञात शव को नोंच-नोंच कर खाना शुरू कर दिया। लोगों ने इसकी सुचना खाजेकलां थाने को दे दी। जिसके बाद खाजेकलां थाना ने इससे चौक थाना का मामला बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया। स्थानीय लोगो ने चौक थाने को भी इस घटना की खबर दी। 



मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि करीब 15 घंटे के बाद चौक थाने की पुलिस हीरा घाट पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चौक थाने के एएसआई योगेंद्र राम ने कहा कि वह यहां इस थाने में नए-नए आए हैं इस वजह से उन्हें थाना के सीमांकन की जानकारी नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि शव की पहचान अभी तक नहीं हो पायी है। एएसआई ने बताया कि शव को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि 4 से 5 दिन पहले डूबने से व्यक्ति की मौत हुई है। डेड बॉडी पूरी तरह सड़ और गल चुकी है। फिलहाल,अभी तक किसी की गुमशुदगी की खबर नहीं आयी है। वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा।