हारमोनियम सीखाने के बहाने गंदा काम: बंद कमरे में गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा गया लोक गायक, ग्रामीणों ने दोनों को नंगा कर पीटा, एक्शन में आई पुलिस

हारमोनियम सीखाने के बहाने गंदा काम: बंद कमरे में गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा गया लोक गायक, ग्रामीणों ने दोनों को नंगा कर पीटा, एक्शन में आई पुलिस

BEGUSARAI: खबर बेगूसराय से आ रही है, जहां हारमोनियम सीखाने के बहाने कमरे में बुलाकर लड़की के साथ गलत काम कर रहे लोक गायक को ग्रामीणों ने रंगेहाथ धर दबोचा और दोनों की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस दौरान ग्रामीणों ने दोनों के कपड़े फाड़ दिए और नंगा कर जमकर पीटा। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई है और मामले की जांच शुरू कर दी है। 


दरअसल, तेघरा थाना क्षेत्र के पकठौल गांव निवासी 50 वर्षीय किशन देव चौरसिया कीर्तन भजन करने का काम करता है और गांव के बच्चों को हारमोनियम भी सीखाता है। किशन देव का पड़ोस में ही रहने वाली लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की हारमोनियम सीखने के बहाने किशन देव के घर आती जाती थी। बीते 20 जुलाई की रात भी लड़की घर से हारमोनियम सीखने जाने की बात कहकर किशन देव के घर पहुंची थी।


ग्रामीणों को शक था कि दोनों के बीच कुछ अनैतिक काम चल रहा है, फिर क्या था ग्रामीण अचानक किशन देव के घर में घुस गए और दोनों को आपत्तिजनक हालत में धर दबोचा। ग्रामीणों ने कानून को हाथ में लेते हुए दोनों के साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि उनके कपड़े भी फाड़ डाले। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने पूरे घटना क्रम का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ग्रामीण कैसे हैवानियत पर उतर गए हैं।


वीडियो वायरल सामने आने के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया है और केस दर्ज करने की बात कही है। पूरे मामले पर एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि एक वीडियो मिला है उसमे एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति और एक लड़की आपत्तिजनक हालत में हैं। लोग उनके साथ अभद्र व्यवहार कर रहे हैं। वायरल वीडियो की जांच कराई गई है। एसपी ने कहा कि पीड़िता का बयान दर्ज किया जा रहा है, उनका मेडिकल भी कराया जाएगा और बयान दर्ज होने के बाद   केस करने का आदेश दे दिया है। अभद्र व्यवहार और मारपीट करने वाले लोगों की भी पहचान की जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। एसपी ने कहा है इस मामले में जो लोग भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।